एलजी के नए स्मार्ट मोबाइल की तस्वीरे लीक

lg V mobile

दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी लगातार अपनी मोबाइल फोन की विफलता या कम बिक्री के बाद एक नए स्मार्ट मोबाइल फोन की तैयारी में व्यस्त है। यह अभी स्पष्ट नहीं है कि एलजी इस नए मोबाइल को कब बिक्री के लिए पेश करेगी, लेकिन चित्रों से पता चलता है कि कंपनी अब फोन पेश करने के प्रारंभिक चरणों में है, क्योंकि लीक होने वाली तस्वीरें मोबाइल का डिजाईन हैं।
lgv mobil
एलजी स्मार्ट मोबाइल लीक होने वाली छवी एलजीवी 30 हैं, जो कंपनी की वी सीरीज का हिस्सा होगी। मोबाइल चित्र पहले मोबाइल रिपोर्टर एवन ब्लाउस ने सोशल काॅनटेक्ट साइट ट्विटर पर शेयर की थीं, जिसके बाद अन्य कई समाचार एजेंसियों ने भी मोबाइल के डिजाईन की तस्वीरें हासिल कीं। एलजी की यह मोबाइल बीजल लेस डिवाइस मोबाइल होगी, जो एक अतिरिक्त स्क्रीन स्लाइड के माध्यम से बाहर निकाला जा सकेगा, स्लाइड के माध्यम से बाहर आने वाली स्क्रीन के माध्यम से सोशल ऐप्स और कीबोर्ड का उपयोग किया जा सकेगा। डूयूल कैमरा युक्त इस मोबाइल को गोल्डन सहित विभिन्न कलर में तैयार किया जाएगा, लेकिन फोन की तैयारी में परिवर्तन भी किए जा सकते हैं।
lgv mobil
गौरतलब है कि एलजी के वी सीरीज के एक मोबाइल 2015 में आया था जिसे एलजीवी 10 नाम दिया गया था, जबकि 2016 में एलजीवी 20 सामने आया, और यह दोनों सेट अधिक सफल नहीं हुए। एलजीवी के पहले दोनों मोबाइल भी इसी तरह बीजल लेस और डूयूल स्क्रीन युक्त थे, वी 20 5.7 इंच क्यू एचडी आईपीएस एलसीडी डीस्प्ले के ऊपरी हिस्से में एक नन्ही वर्ग स्क्रीन थी, जो एप्लीकेशन शॉर्टकट, नोटीफकेशनज आदि डालता है। यह स्क्रीन प्राइमरी डीस्प्ले को खोलने से बचाने के लिए उपयोगी है यानी बैटरी बचत होती है, लेकिन उपयोगकर्ता चाहे तो पूरी तरह से बंद भी कर सकता है।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए हुवाई नोवा 2 और नोवा 2 प्लस के बारे में
जरा इसे भी पढ़ें : देखिए केवल 5 मिनट में चार्ज होने वाली स्मार्ट फोन की बैटरी
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए एप्पल की आने वाली सबसे महंगे आई फोन 8 के बारे में

एलजी के वी सीरीज मोबाइल सहित अन्य कुछ स्मार्ट मोबाइल पिछले 2 वर्षों के दौरान 20 बड़े बिकने वाले स्मार्ट मोबाइल फोन की सूची में शुमार नहीं हो सके, इस कारण संभावित कंपनी वी 30 को बेहतर अंदाज में पेश करेगी। हालांकि मोबाइल का डिजाईन और प्रौद्योगिकी पर नजर रखने वाले लोगों का मानना ​​है कि बीजल लेस और स्लाइड आउट डिजाईन मोबाइल अधिक सफल नहीं होते।