भ्रष्टाचार के प्रहार से आहत सीएम ने उतारी महिला शिक्षिका पर खिझ

Lady teacher
भ्रष्टाचार के प्रहार से आहत सीएम ने उतारी Lady teacher पर खिझ

देहरादून। जीएमवीएन के पूर्व उपाध्यक्ष एवं जनसंघर्ष मोर्चा अध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने कहा कि जनता दरबार में एक पीड़ित शिक्षिका ( Lady teacher ) का दर्द सुनने के बजाय सीएम रावत का शिक्षिका पर बिफरना इस बात का संकेत देता है कि सीएम त्रिवेन्द्र अपने काले कारनामों पर जनसंघर्ष मोर्चा द्वारा प्रतिदिन किये जा रहे हमलों से आहत हैं तथा इन हमलों की आॅंच में पूरी तरह से झुलस चुके श्री रावत जनता पर अपना गुस्सा उतारना चाहते हैं।

महिला शिक्षिका द्वारा सूबे के मुखिया को चोर इत्यादि कहने से मोर्चा की बात को बल मिलता है। नेगी ने कहा कि श्री रावत की धर्मपत्नी सुनीता जिन्होंने 1992 में पौड़ी गढ़वाल से अपने कैरियर की शुरूआत की थी, उनके द्वारा मात्र 04 वर्ष बाद अजबपुर कलां, देहरादून में योगदान दिया गया तथा इन 22 वर्षों बाद भी इसी सुगम विद्यालय में तैनाती इस बात को दर्शाती है कि सुगम-दुर्गम सिर्फ बेसहारा/बिना सिफारिशी लोगों के लिए बना है।

Raghunath singh negi

महिला शिक्षिका ने जिस प्रकार अभद्रता की मोर्चा इस बात का भी समर्थन नहीं करता, लेकिन महिला ने किस परिस्थितिवश ये बातें कही, बहुत ही गम्भीर मामला है तथा सरकार के लिए ये एक सबक है, कि जनता कितनी परेशान है तथा उसका सब्र अब जवाब दे चुका है।

नेगी ने कहा कि एक जिम्मेदार पद (मुख्यमन्त्री जैसे पद) पर बैठे व्यक्ति द्वारा अमर्यादित व्यवहार किया जाना निश्चित तौर पर शर्मनाक है, मोर्चा इसकी घोर निन्दा करता है। श्री रावत में अगर थोड़ी सी भी इन्सानियत बची है या वे अपने जीरो टोलरें के नारे का मान रखना चाहते हैं तो पीड़ित शिक्षिका को इंसाफ दिलायें।




 

जरा इसे भी पढ़ें :