ऋषिकेश से हरिद्वार आ रही ट्रेन में हुई हत्या Laborer killed passenger train

Laborer killed passenger train
ऋषिकेश से हरिद्वार आ रही ट्रेन में हुई हत्या Laborer killed passenger train

हरिद्वार। सुरक्षा धता बता ऋषिकेश से हरिद्वार आ रही पैसेंजर ट्रेन में मजदूर की हत्या ( Laborer killed passenger train) कर दी गयी। जीआरपी पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद मजदूर के परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ग्राम अमोहा मजार बेतिया पश्चिमी चंपारन बिहार निवासी रमेश पुत्र महंत महतो पिछले पांच साल से ऋषिकेश चंद्रभागा पुल के पास रहकर मजदूरी का काम कर रहा था।

जरा इसे भी पढ़ें : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म , मुकदमा दर्ज

रमेश शुक्रवार सुबह ऋषिकेश रेलवे स्टेशन से रायवाला के लिए हरिद्वार-ऋषिकेश पैसेंजर ट्रेन में सवार हुआ। घटना का पता तब चला जब ट्रेन हरिद्वार प्लेटफार्म नंबर चार पर पहुंची। जीआरपी पुलिस ने ट्रेन की चेकिंग की तो एक व्यक्ति ट्रेन के अंदर खून से लतपथ पड़ा मिला। आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शनिवार सुबह ऋषिकेश से कुछ लोग रमेश की तलाश में हरिद्वार रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां जिला अस्पताल की मोर्चरी में युवक की पहचान चंद्रभागा पुल निवासी सुरेंद्र ने रमेश के रूप में की। जीआरपी हरिद्वार ने उपनिरीक्षक प्रताप सिंह की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जीआरपी प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि हत्या की जांच शुरू कर दी गई। मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं।

जरा इसे भी पढ़ें : 7 वर्षीय बालक की नृशंस हत्या कर शव फैंका
जरा इसे भी पढ़ें : बच्चे की चाह में महिला की गई जान