जाॅली एलएलबी टू ने तोड़ दिया रईस और दंगल का रिकार्ड

Jolly llb 2

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म जाॅली एलएलबी टू ने अपना असर दिखाना शुरू का दिया है। अक्षय कुमार से जैसी उम्मीद की जा रही थी। उनकी ये फिल्म उस पर खरी उतरी हैं एवं एलएलबी-2 ने दो दिनों में ही 31 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। सुभाष कपूर डायरेक्टरेट वकालती पेशे से सम्बधिंत परेशानियों पर चोट करती है। अक्षय कुमार की फिल्म जाॅली एलएलबी-2 घरेलू बाॅक्स पर पहले ही दिन 13 करोड़ 21 लाख की कमाई की है।
जब की अगले दिन 31 प्रतिशत का उछाल लेते हुए 17. 29 करोड़ रूपये को कारोबार करने में सफलता हुई। जाॅली एलएलबी-2 की कूल कमाई 30. 52 करोड़ तक जा पहुंचा। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के लगभग ये फिल्म अपनी मेरीट एवं माउथ पब्लिसिटी के दम पर अच्छा कारोबार करने में पोटेंशियल रखता है। आने वाले दिन में जाॅली एलएलबी-2 कितनी कमयाब होगी। पहले दिन के कलेक्शन से कहा नही जा सकता है, लेकिन अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का उम्मीद ज्यादा है।
जाॅली एलएलबी-2 अरशद वारसी स्टार के नाम पर बनी एवं नेशनल अवाॅर्ड जीतने वाली फिल्म का ये दूसरा भाग है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ में हुमा कुरैशी एवं अनु कपूर का भी अहम किरादार है।