भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन की सोमवार को बढ़ सकती है मुश्किले

Former state general secretary Sanjay Kumar
Former state general secretary Sanjay Kumar

देहरादून। Former state general secretary Sanjay Kumar भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री संगठन संजय कुमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती के बयान सोमवार को दर्ज होंगे। वह शुक्रवार को देहरादून पहुंची थी, लेकिन जांच अधिकारी एसपी देहात सरिता डोभाल के व्यस्त होने के चलते मुलाकात नहीं हो पाई।

इसके बाद पीड़िता ने फिर से सोमवार को देहरादून आने के बात कही है। पीड़िता ने संजय कुमार पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए बीते शनिवार को एसएसपी को ई-मेल के जरिये तहरीर भेजी थी। तहरीर मिलने के बाद एसएसपी ने मामले में एसपी देहात सरिता डोभाल को जांच के आदेश दिए थे।

इस पर सोमवार को एसपी देहात ने पीड़िता से संपर्क किया तो उसने दो दिन में दून आकर बयान दर्ज कराने की बात कही थी। शुक्रवार को पीड़िता दून पहुंची थी। पीड़िता ने एसपी देहात से संपर्क किया तो वे विकासनगर में थीं। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने संपर्क किया था।

उसने मिलने के लिए कहा था, लेकिन उस वक्त व्यस्त होने के कारण मुलाकात नहीं हो पाई। इस पर खुद पीड़िता ने ही कहा है कि वह सोमवार को आकर बयान दर्ज कराएगी। पुलिस ने अब तक पीड़िता को सुरक्षा देने पर कोई फैसला नहीं लिया है। जबकि, पीड़िता एक सप्ताह पूर्व भेजी गई तहरीर में खुद को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग कर चुकी है।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े