सड़क हादसे में पूर्व मंत्री सहित तीन घायल

Tilak Raj behad injured in road accident
अस्पताल में भर्ती दुर्घटना में घायल पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़।
Tilak Raj behad injured in road accident

रुद्रपुर। Tilak Raj behad injured in road accident राजस्थान में किसी कार्यक्रम में प्रतिभाग करने जा रहे पूर्व स्वास्थ्यमंत्री तिलकराज बेहड़ रामपुर उत्तर प्रदेश के समीप एक सड़क हादसे में घायल हो गये। उनके वाहन को उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस ने सामने से टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में श्री बेहड़ के साथ वाहन चालक व गनर भी घायल हो गये। सभी को उपचार के लिए यहां फुटेला अस्पताल भर्ती कराया गया है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बेहड़ अपने वाहन संख्या यूके-06एक्यू-0700 में चालक सतनाम सिंह पुत्र गुलजार सिंह एवं गनर सीताराम के साथ प्रातः करीब 3.30 बजे राजस्थान के कोटपुतली क्षेत्र के विधायक राजेंद्र यादव के पौत्र के नामकरण संस्कार में शामिल होने के लिए आवास विकास कालोनी स्थित अपने आवास से रवाना हुए।

Car
दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार।

जब उनका वाहन रामपुर उत्तर प्रदेश में फोटो चुंगी के समीप पहुंचा तो उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस संख्या कौशाम्बी डिपो यूपी 27पी-8787 के अज्ञात चालक ने लापरवाही से बस चलाते हुए श्री बेहड़ के इनोवा वाहन को सामने से जोर से टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में श्री बेहड़ के साथ ही चालक सतनाम सिंह व सुरक्षाकर्मी सीताराम को गंभीर चोटें आ गयीं जबकि वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही यूपी पुलिसकर्मी मौके पर आ गये।

बेहड़ के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे

इधर मामले की सूचना मिलने पर श्री बेहड़ के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल बेहड़, चालक सतनाम सिंह व सुरक्षाकर्मी सीताराम को उपचार के लिए यहां फुटेला अस्पताल भर्ती कराया।

चालक सतनाम सिंह की ओर से अज्ञात बस चालक के खिलाफ रामपुर के सिविल लाइन थाने में रपट दर्ज करा दी गयी है। श्री बेहड़ के दुर्घटना में घायल होने की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग चिकित्सालय आ पहुंचे जहां उन्होंने श्री बेहड़ की कुशलक्षेम जानी।

श्री बेहड़ ने बताया कि बस चालक संभवतः नींद में था। काफी दूरी से देखने पर बस अनियंत्रित आती दिखायी दे रही थी। उन्होंने कहा कि जैसे ही बस उनके वाहन के समीप पहुंची बस चालक ने संभवतः नींद के झोके में वाहन को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़े