एकता कपूर व माही गिल महाआरती में हुए शामिल

Ekta Kapoor and Mahi Gill
एकता कपूर व माही गिल महाआरती के दौरान।
Ekta Kapoor and Mahi Gill

ऋषिकेश। Ekta Kapoor and Mahi Gill वालीबुड एक्ट्रेस माही गिल व प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कहा कि उनकी नई वेब सीरीज अपहरण की लॉंच होने जा रही है। जोकि रोमांचित करने वाली थ्रिलर कम मिस्ट्री है। उन्होंने दर्शकों के बीच इस वेब सीरीज के जनता के बीच भारी लोकप्रियता मिलने की उम्मीद जताई।

तीर्थनगरी ऋषिकेश के अलोहा रिर्सोट में पत्रकारों से बातचीत करते हुए वालीबुड एक्ट्रेस माही गिल व प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कहा कि वें इस बेव सीरीज की कामयाबी के लिए मां गंगा का आर्शिवाद लेने देवभूमि उत्तराखण्ड पहुंची है। उन्होंने बताया कि उनकी आगामी वेब सीरीज अपहरण के कई सारे सीनों का फिल्माकंन हरिद्वार में हुआ है।

इसलिए वे मां गंगा का आर्शिवाद लेने धर्मनगरी पहुंची। उन्होंने कहा कि उन्हे पूरी उम्मीद है कि उनकी यह वेब सीरीज जनता के बीच भारी लोकप्रियता हासिल करेगी। पत्रकारवार्ता के दौरान उनके साथ बालीवुड एक्टैªस माही गिल भी मौजूद थी। सोमवार को एकता कपूर, माही गिल के साथ फ्लाईट से दोपहर दो बजे प्रदेश की राजधानी देहरादून के एयरपोर्ट पहुंची थी।

उसके बाद वे सीधे धर्मनगरी हरिद्वार के लिए रवाना हो गयी। जहां शाम पांच बजे माही गिल व एकता कपूर ने हरकीपैड़ी पर गंगा आरती में भाग लिया। उसके बाद वे तीर्थनगरी ऋषिकेश के लिए रवाना हो गयी। जहां रात आठ बजे अलोहा रिर्सोट में पत्रकारों से रूबरू हुई।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.