2 डिस्प्ले स्क्रीन वाला पहला स्मार्टफोन पेश

Double display

यदि आपको लगता है कि सैमसंग और एप्पल से अच्छे स्मार्टफोन कोई नहीं बना सकता तो चीनी कंपनी मिजो की नई फ्लैगशिप फोन आपको जरूर दंग कर देगी। वास्तव में, यह दुनिया का पहला फोन है जिसमें फ्रंट के साथ बैक पर एक डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। और स्क्रीन के साथ आप एक परफेक्ट सेल्फी डोइल रईर कैमरे के साथ ले सकते हैं।
जरा इसे भी पढ़ें :  नोकिया 8 स्मार्टफोन जुलाई में पेश होने की संभावना

यह फोन 26 जुलाई को बिक्री के लिए प्रस्तुत किया जा रहा है जिसकी एक तस्वीर भी कंपनी ने ट्विटर पर शेयर की है जो स्पष्ट रूप से माध्यमिक प्रदर्शन को उसके बैक पर देखा जा सकता है। मिजो प्रो 7 नामक इस फोन की तस्वीरें पिछले दिनों लीक होकर सामने आ चुकी हैं और अब कंपनी की ट्यूट से भी अनुमान है कि इसमें बैक पर भी डिस्प्ले दिया गया है।
Double display
यह बैक डिस्प्ले भी फिल कलर डिस्प्ले पैनल के साथ होगा लेकिन कंपनी ने अभी इस बारे में कोई विवरण जारी नहीं कीं। यह भी कहा जा रहा है कि इसमें गैलेक्सी एस आठ और एलजी जी सिक्स की तरह ऑल द्वार ऑनलाइन डिस्प्ले हो सकता है।
जरा इसे भी पढ़ें :  सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 जल्द होने वाला है पेश

इस फोन के फ्रंट पर 5.2 इंच की स्क्रीन होगी जबकि सोलह मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा, जबकि बैक में 12 मेगापिक्सेल डोइल कैमरे का सेटअप मौजूद है। इसी तरह मीडिया टेक नई हैलो एक्स 30 प्रोसेसर दिया जाएगा जबकि इसकी कीमत का वर्तमान में कोई अनुमान नहीं लगाया जा सकता।
जरा इसे भी पढ़ें : एलजी जी सिक्स जैसी स्क्रीन वाले कम कीमत का मोबाइल पेश