गाय को सिर्फ राजनीतिक माँ मानते है गौ भक्त : आतिफ

Atif
Cow is Only political mother

देहरादून। गाय को सिर्फ राजनीतिक माँ मानते है गो भक्त ( Cow is only political mother  ) ये कहना है राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत के प्रदेश अध्यक्ष उत्तराखंड व विश्व मुस्लिम बोर्ड के प्रदेश उपाध्यक्ष आर्किटेक्ट मोहम्मद आतिफ का उन्होंने सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मौजूदा सरकार के जो मंत्री और विधायक गाय की सुरक्षा के नाम पर ढोंग करते है और झूठा नाटक करके देश के लोगो को गुमराह करने की कोशिश करते है।

आज मदर्स डे के अवसर पर किसी भी गो भक्त का या मौजूदा सरकार के किसी नेता का सोशल मीडिया पर गो माता के साथ कोई फ़ोटो वायरल नही हुआ, जो सम्पदायिक लोग गो सुरक्षा और उसकी इज़्ज़त के नाम पर ढोंग कर राजनीति करते है उन लोगो को चेताते हुए आतिफ ने कहा कि झूठ का कोई अस्तित्व नही होता वोह एक न एक दिन दुनिया के सामने आ जाता है। हमारे देश मे ये ढोंगी भक्त गायो को राजनीतिक माता मानकर उसका कितना सम्मान करते है ये किसी से छुपा नही है।

हर शहर में गाय सड़को पर आवारा घूम रही

Cow is only political mother

हर शहर में गाय सड़को पर आवारा घूम रही है। कंही किसी वाहन की चपेट में आ रही है कही दुर्बलता और बीमारी के चलते अपना दम तोड़ देती है। गाय को राजनीतिक माता मानने वाले उनके राजनीतिक बच्चो को चाहिए कम से कम मदर्स डे के अवसर पर अपनी माता को ज़रूर याद करले। वही दूसरी और उन्होंने अपनी कामयाबी का श्रय अपनी माता श्रीमती शबाना परवीन को देते हुए कहा कि आज जो कुछ भी है अपनी माता की वजह से है।

उन्होंने बताया कि उनकी माँ समय समय पर उनका मार्ग दर्शन करती रहती है। आर्किटेक्ट होने की बावजूद मानवाधिकारो के लिए लड़ने की भावना और समाज सेवा करना उन्हें विरासत में मिला है मेरे पिताजी एक ईमानदार वकील और वरिष्ठ समाजसेवी है। इसलिए समाजसेवा की इस भावना को मेरे अंदर से कभी खत्म नही किया जा सकता बल्कि ये दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

जरा इसे भी पढ़ें :