एयरटेल और नेटफ्लिक्स ने सामरिक साझेदारी की घोषणा की

Airtel and NetFlix
Airtel and NetFlix

देहरादून। एयरटेल और नेटफ्लिक्स ( Airtel and NetFlix ) ने भारत में अपनी साझेदारी के विस्तार की घोषणा की, जिसके द्वारा एयरटेल पोस्टपेड एवं वी-फाईबर होम ब्राॅडबैंड प्लांस के चुनिंदा ग्राहकों को नेटफ्लिक्स का तीन माह का सब्सक्रिप्शन उपहार में मिलेगा।

तीन महीनों के बाद ये उपभोक्ता अपने पोस्टपेड या होम ब्राॅडबैंड बिल का उपयोग कर अपने नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के लिए सुगमता से भुगतान कर सकेंगे। नेटफ्लिक्स के वर्तमान उपभोक्ताओं को भी यह उपहार मिलेगा।

जिन उपभोक्ताओं को यह उपहार नहीं मिल रहा है, वो एयरटेल ऐप के माध्यम से नेटफ्लिक्स के लिए साईन-अप करके एयरटेल के बिल द्वारा अपने सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान कर सकेंगे।

एयरटेल प्लांस वाले ग्राहक नेटफ्लिक्स पर साईन अप करके सुगमता से एयरटेल टीवी ऐप और माई एयरटेल ऐप के द्वारा नेटफ्लिक्स का तीन महीनों का उपहार प्राप्त कर सकते हैं। जिन ग्राहकों के प्लांस पर ये गिफ्ट उपलब्ध नहीं हैं, वो एयरटेल के दूसरे प्लान में अपग्रेड कराके यह उपहार प्राप्त कर सकते हैं और अपने एयरटेल बिल का उपयोग कर नेटफ्लिक्स के लिए भुगतान कर सकते हैं।

कंटेंट एयरटेल टीवी ऐप द्वारा दिखाया जाएगा

आने वाले हफ्तों में एयरटेल इस आॅफर वाले पोस्टपेड मोबाईल और होम ब्राॅडबैंड प्लांस की घोषणा करेगा। नेटफ्लिक्स और एयरटेल ने नेटफ्लिक्स कंटेंट को प्रमोट करने और एयरटेल टीवी यूज़र्स को नेटफ्लिक्स का कंटेंट दिखाने के लिए यह साझेदारी की है। यह कंटेंट एयरटेल टीवी ऐप द्वारा दिखाया जाएगा।

भारती एयरटेल के एमडी एवं सीईओ (भारत और दक्षिण एशिया), गोपाल विट्टल ने कहा, ‘‘पार्टनरशिप एयरटेल के डीएनए में हैं और हमें नेटफ्लिक्स के साथ अपनी सामरिक साझेदारी का विस्तार करने की खुशी है।

किफायती हाईस्पीड डेटा सेवाओं और बढ़ती हुई स्मार्ट डिवाईसेस ने हमें स्थानीय और वैश्विक स्तर पर कंटेंट के प्रसार का विशाल अवसर दिया है, जो दुनिया में सबसे बड़े अवसरों में से एक है।

हम इस विशाल अवसर का लाभ उठाने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं और शानदार आॅफरों द्वारा ग्राहकों को खुशी प्रदान करते रहेंगे।’’

जरा इसे भी पढ़ें :