मामूली विवाद के बाद दो पक्षों में खूनी संघर्ष

After a minor dispute fighting in two parties
After a minor dispute fighting in two parties

रुद्रपुर। After a minor dispute fighting in two parties आज प्रातः रम्पुरा वार्ड 9 में मामूली विवाद के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष छिड़ गया जिसमें कई लोग घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गयी है।

जानकारी के अनुसार रम्पुरा वार्ड 9 में सोनू पाल के भवन का निर्माण कार्य चल रहा है। जिसको लेकर उसका पड़ोसी छोटेलाल से विवाद चल रहा है। आज प्रातः जब भवन निर्माण के लिए मजदूर पहुंचे तो पड़ोसियों से पुनः विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के कई लोग वहां आ पहुंचे।

तीखी नोंकझोंक के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया जिससे मोहल्ले में चीख पुकार शुरू हो गयी और लोग इधर उधर भागने लगे।

इस संघर्ष में छोटेलाल पुत्र लाखन, उसकी पत्नी नीतू, पुत्र आदित्य जबकि दूसरे पक्ष के सोमपाल पुत्र ख्यालीराम, उसका भाई मुकेश को गंभीर चोटें आ गयीं जबकि दोनों पक्षों के अन्य लोगों को भी मामूली चोटें आयीं। घायल छोटेलाल, उसकी पत्नी नीतू, पुत्र आदित्य, सोमपाल व मुकेश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया।

छोटेलाल के सिर पर गंभीर चोटें आयी हैं जबकि मुकेश की पीठ पर धारदार हथियार से चोट के निशान हैं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरूद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस को तहरीर सौंप दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जरा इसे भी पढ़ें :